होम > समाचार > सामग्री
उच्च भिगोने रबड़ के सिद्धांत
Jun 07, 2017

के गलन रूपरबर भिगोनाmacromolecular श्रृंखला के सापेक्ष गति पैदा करने और गर्मी ऊर्जा में यांत्रिक ऊर्जा बदलने जब सामग्री बाहरी बल के अधीन है की प्रक्रिया है ।

गलन तंत्र रामभरोसे कीरबर भिगोना: रबड़ कार्बनिक पदार्थ की एक macromolecular श्रृंखला है, और macromolecular श्रृंखला क्षेत्रों के आंदोलन अनिवार्य रूप से एक छूट की प्रक्रिया है । के 3 यांत्रिक रूपोंरबरसामग्री तापमान के साथ बदलती हैं:

पहले "कांच, आणविक श्रृंखला खंड ऊर्जा की आवाजाही कम है, भंडारण मापांक बहुत अधिक है, आणविक बंधन केवल रोटेशन में बाहरी बल के तहत कमजोर कर सकते हैं, रीढ़ लगभग जमे हुए राज्य है, तो गर्मी में यांत्रिक ऊर्जा का अपव्यय नहीं किया जा सकता , केवल एक संभावित ऊर्जा भंडारण सामग्री के रूप में, हानि कारक बहुत छोटा है, यानी गलन प्रदर्शन खराब है ।

लोचदार राज्य के दूसरे प्रकार, बड़े आणविक श्रृंखला खंड को स्थानांतरित करने के लिए आसान है, macromolecular श्रृंखला बाहरी बल के लिए अनुकूलित करने के लिए खिंचाव या कर्ल करने के लिए आसान है, लेकिन पर्याप्त यांत्रिक ऊर्जा को अवशोषित नहीं कर सकते, इसलिए, रबर सामग्री की गलन संपत्ति नहीं है इष्टतम पहुंच गया ।

लोचदार राज्य के रूप में कांच संक्रमण के तीसरे प्रकार, आंतरिक घर्षण और खंड के आणविक श्रृंखला खंड के synergistic प्रभाव के कारण, सामग्री भिगोना प्रदर्शन अच्छा है, कंपन ऊर्जा को अवशोषित कर सकते है बड़ा है, हानि कारक, अच्छा भिगोना संपत्ति.



Haining Qianlang रबर उत्पाद कारखाना

जोड़ें:1st Liluqiao, Zhengyang, Maqiao स्ट्रीट Haining, झेजियांग ३१४४१९ चीन ।

tel:+ 86-573-87767299

फैक्स:+ 86-573-87763488

मेल:sales@qlrubber.com


संबंधित समाचार

उत्पादों